Breaking News

इन राशि वालों पर होगी प्यार की बरसात…

शुक्र उदय: शुक्र तारा 2 अक्टूबर 2022 से अस्‍त था. विवाह जैसे शुभ कार्य के लिए शुक्र तारे का उदित रहना बहुत जरूरी है. कल 20 नवंबर 2022 को शुक्र तारे का उदय हो गया है और इसके साथ ही एक बार फिर शुभ कार्य शुरू हो जाएंगे. इसके अलावा ज्‍योतिष के अनुसार शुक्र का उदय 3 राशि वालों के लिए भी बहुत शुभ रहेगा. शुक्र ग्रह के उदित होने से इन जातकों को बहुत लाभ होगा. उनके जीवन में धन, सुख-सुविधाएं (money-luxuries) और प्रेम बढ़ेगा. ये जातक करियर और आर्थिक मोर्चे पर खूब तरक्‍की करेंगे.

शुक्र उदय से होगा इन जातकों का भाग्‍योदय

वृश्चिक- शुक्र ग्रह का उदय वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. पैसे कमाने के नए-नए विकल्‍प सामने आएंगे. बढ़ी हुई आय आपको बहुत राहत देगी. नौकरी और व्‍यापार में लाभ होगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. मान सम्‍मान बढ़ेगा. सेहत बेहतर होगी. जीवन में प्‍यार बढ़ेगा.

कुंभ- शुक्र तारे का उदय कुंभ राशि के जातकों का सोया नसीब जगा देगा. शुक्र अस्‍त के कारण अब तक जो परेशानियां थीं, वे अब दूर हो जाएंगी. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. व्‍यापारी कोई बड़ी डील पक्‍की कर सकते हैं. मुनाफा दोगुना हो सकता है. तेजी से काम बनेंगे.

मीन- उदित हुए शुक्र मीन राशि वालों को शुभ फल देंगे. हर काम में #किस्‍मत का साथ मिलेगा. एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. पढ़ाई या नौकरी के लिए विदेश जाने का सपना पूरा होगा. करियर में प्रगति होगी. व्‍यापारियों को विदेश से धन लाभ होगा. तनाव, विवादों से राहत मिलेगी. भाग्‍य की मदद से कोई बड़ा सपना पूरा हो सकता है.

About News desk

Check Also

ग्रहों की चाल से बन रही शुभ और अशुभ घड़ियां, इन राशियों वालों पर बरसेगी माता लक्ष्मी की

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के बारे में ...