Breaking News

यूपी के मंत्री का बड़ा खुलासा, कहा अहमद की हत्या करवाने के पीछे इनका हाथ

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह ने शनिवार को कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या किए जाने के मामले में सनसनीखेज दावा किया है।

धर्मपाल सिंह का कहना है कि अतीक अहमद की हत्या करवाने के पीछे विपक्ष का हाथ है। अतीक व अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब शाइस्ता परवीन की तलाश की जा रही है। शाइस्ता अतीक की पत्नी है और उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही है। इसके अलावा, बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी ढूंढा जा रहा है। दोनों का पता लगाने के लिए प्रयागराज समेत अन्य कई जिलों में पुलिस ड्रोन समेत अन्य तरीकों से सर्च ऑपरेशन चला रही है।

अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाइस्ता जल्द ही कोर्ट के सामने सरेंडर कर सकती है, लेकिन अतीक के वकील रहे विजय मिश्रा ने इन अटकलों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया है। विजय मिश्रा का कहना है कि जब भी कोई सरेंडर करता है तो उसे पहले कोर्ट में एक ऐप्लीकेशन लगानी पड़ती है। शाइस्ता की ओर से अब तक ऐसी कोई भी ऐप्लीकेशन दायर नहीं की गई है।

चंदौसी में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा, ”अतीक अहमद की हत्या कराने का काम विपक्ष का ही है। कुछ गंभीर राज खुलने वाले थे, इसलिए विपक्ष ने अतीक की हत्या करवा दी।”

समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने अतीक और अशरफ की हत्या के बाद यूपी सरकार पर निशाना साधा था। इससे पहले अतीक के बेटे असद का भी यूपी के झांसी में एसटीएफ टीम द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया था। उस एनकाउंटर पर भी सपा अध्यक्ष अखिलेश समेत विपक्षी दलों के नेताओं ने सवाल खड़े किए थे।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...