Breaking News

केदारनाथ धाम पहुंचे राहुल गांधी के सामने लोगों ने लगाएं मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस नेता ने दी ये प्रतिक्रिया

केदारनाथ: रविवार से कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तराखंड के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। यहां पहले दिन उन्होंने केदारनाथ धाम में बाबा केदार की खास पूजा-अर्चना की तथा वहां उपस्थित भक्तों से चर्चा भी की। राहुल जब केदारनाथ पहुंचे तो बीजेपी समर्थक कुछ स्थानीय लोगों ने उनके सामने ‘मोदी मोदी’ के नारे लगाए। हालांकि राहुल गांधी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तथा आगे बढ़ गए।

दरअसल, राहुल गांधी बाबा केदार के दर्शन करने पहुंचे तो वह VIP हेलीपैड की जगह, आम जनता के लिए बने हेलीपैड पर उतरे तथा वहां से आधा किलोमीटर का रास्ता तय किया। इस के चलते लोगों के एक समहू ने नारे बाजी की। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केदारनाथ की सांयकालीन आरती में भी हिस्सा लिया। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी धाम में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी कर सकते हैं।

राहुल गांधी दोपहर को हेलिकॉप्टर से केदारनाथ पहुंचे जहां कांग्रेस नेताओं के साथ ही केदारसभा के अध्यक्ष राजकुमार तिवारी तथा अन्य तीर्थ पुरोहितों ने उनका स्वागत किया। इस के चलते राहुल गांधी ने केदारनाथ के दर्शन के लिए आए भक्तों से भी गर्मजोशी से मुलाकात की। तिवारी ने बताया कि गांधी धार्मिक यात्रा पर केदारनाथ आए हैं। उन्होंने बताया कि भगवान केदारनाथ की सायं में होने वाली आरती में वह सम्मिलित हुए। इससे पहले, राहुल गांधी नई दिल्ली से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे तथा वहां से सीधे ही हैलीकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए।

About News Desk (P)

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...