Breaking News

रोहित शर्मा को लेकर दिनेश कार्तिक ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने नागपुर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 120 रनों की यादगार पारी खेली थी। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है, रोहित शर्मा नागपुर टेस्ट में हाइएस्ट स्कोरर रहे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम के हेड कोच का बड़ा खुलासा, कहा रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी हो…

रोहित शर्मा

क्रिकबज पर दिनेश कार्तिक ने कहा, ‘इसमें कोई शक ही नहीं है कि रोहित शर्मा वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज है। बिना किसी बहस के वह तीनों फॉर्मेट में मिलाकर देश के लिए खेलने वाले बेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं।

उन्होंने हाल में कप्तान के तौर तीनों फॉर्मेट में शतक लगाया। भारत में उन्होंने टेस्ट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर करीब 75 की औसत से रन बनाए हैं। वाइट बॉल क्रिकेट में जब से वह मिडिल ऑर्डर से सलामी बल्लेबाज बने, तब चीजें उनके लिए बहुत तेजी से बदल गईं।’

मुंबई बना दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर, जानने के लिए पढ़े खबर

टीम इंडिया के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने रोहित की जमकर तारीफ की है। दिनेश कार्तिक का मानना है कि रोहित तीनों फॉर्मेट के मौजूदा समय के वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं।

रोहित शर्मा ने वाइट बॉल क्रिकेट में तो दमदार प्रदर्शन शुरू से किया, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में 2019 में सलामी बल्लेबाज बनने के बाद से उन्होंने कई कमाल की पारियां खेली हैं।

About News Room lko

Check Also

सौरभ नेत्रवलकर का शानदार सफर जारी, पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद रोहित-विराट को भी सस्ते में निपटाया

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका को हराकर भारत ने जीत की हैट्रिक लगाई। साथ ...