Breaking News

ऑस्ट्रेलिया की टीम के हेड कोच का बड़ा खुलासा, कहा रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी हो…

स्ट्रेलिया की टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने बताया है कि भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में मेजबानों के लिए कौन से खिलाड़ी अंतर पैदा करेंगे।

वेलेंटाइंस डे : महंगी गिफ्ट के बजाय बनाएं सही अर्थ में प्यार का पर्व

कंगारू टीम के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने कहा है कि इंडिया के लोअर मिडिल ऑर्डर में रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी हैं, जो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाकी बचे तीन मैचों में अंतर पैदा करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम के हेड कोच

दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 17 फरवरी से नई दिल्ली में शुरू होगा और मैकडॉनल्ड ने भविष्यवाणी की है कि भारत के निचले क्रम के बल्लेबाज उनकी टीम के लिए चुनौती पेश करेंगे।

उन्होंने एसईएन रेडियो से कहा, “उनकी (भारत की) निचले क्रम की बल्लेबाजी भी इस सीरीज में (रविंद्र) जडेजा, (अक्षर) पटेल और (रविचंद्रन) अश्विन के रूप में अंतर पैदा करने वाली है, उनके पास वास्तव में मजबूत लोअर मिडिल ऑर्डर है।”

रोहित शर्मा को लेकर दिनेश कार्तिक ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

जडेजा और पटेल ने नागपुर में क्रमशः 70 और 84 रन बनाकर बल्ले से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। भारत ने ऑस्ट्रेलिया की टीम की पहली पारी के 177 रनों के जवाब में 400 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा का शतक भी इसमें शामिल था, लेकिन बड़ा अंतर जडेजा और अक्षर पटेल का पारी ने पैदा किया। इसी की बदौलत भारत की टीम ने पारी और 132 रनों के अंतर से मैच जीता।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...