Breaking News

हायर ने लॉन्च किया किनौची 5 स्टार हैवी-ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर, 10 सेकंड में सुपरसोनिक कूलिंग की सुविधा

हायर, जो कि होम एप्लायंसेज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में एक ग्लोबल लीडर होने के साथ साथ लगातार 14 वर्षों से मेजर एप्लायंसेज में दुनिया का नंबर 1 ब्रांड है, ने आज भारत में अपने किनोची 5 स्टार हैवी-ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा की। किनोची एसी सीरीज इंटेली स्मार्ट फीचर्स एवं हायर स्मार्ट ऐप के साथ साथ सुपरकूलिंग फीचर तथा कम्फर्ट कंट्रोल के साथ दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित है।

स्टिंग के नए अभियान के साथ अक्षय कुमार ने गर्मी के मौसम में जोड़ा ऊर्जा का नया तत्व

लॉन्च के इस मौके पर हायर अप्लायंसेज इंडिया के प्रेसिडेंट सतीश एनएस ने कहा, “हायर में, हम इनोवेटिव टेक्नोलॉजीज से संचालित प्रोडक्ट्स को डिजाइन करने में विश्वास करते हैं जो कि हमारे उपभोक्ताओं के जीवन को सरल एवं अत्याधिक सुविधाजनक बनाते हैं। भारत विषम परिस्थितियों के मौसम को अनुभव करता है खासकर गर्मियों का मौसम।

इसलिए इन्ही सब स्थितियों को ध्यान में रखते हुए हमने किनोची 5 स्टार हेवी-ड्यूटी एयर कंडीशनर सीरीज की नई रेंज लॉन्च की है जो कि अत्यधिक तापमान में ऑप्टिमम कूलिंग को सुनिश्चित करता है, और यहां तक कि कम्फर्ट, विश्वसनीयता तथा परफॉरमेंस को अधिकतम करने के लिए ट्रिपल इन्वर्टर प्लस तकनीक के साथ कॉस्ट एफिशियंसी का भी ख्याल रखता है।

लखनऊ विश्वविद्यालय: PhD प्रवेश का सत्र नियमित होकर पटरी लौटा, महिला शोधार्थियों की संख्या में दिखा जबरदस्त इजाफा

उन्होंने आगे कहा, हम भारत में एयर कंडीशनर के लिए उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करने और सहायता करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं इसके अलावा हम वर्ष 2023 में दो अंकों की वृद्धि दर को हासिल करने के लिए भी पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

भारतीय घरों में अल्टीमेट कम्फर्ट लाने के अपने प्रयास में, हायर ने किनोची हेवी-ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर सीरीज में इनोवेशन, डिजाइन एवं ऊर्जा दक्षताओं का एक परफेक्ट ब्लेंड है। जो उपभोक्ता अपनी लाइफस्टाइल को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ अपग्रेड करना चाहते हैं, उन्हें कुछ और देखने की आवश्यकता नहीं है।

लखनऊ में हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर खोलने का रास्ता साफ, मुफ्त होगा इलाज

प्रोडक्ट के बारे में बात करते हुए हायर अप्लायंसेज इंडिया के डायरेक्टर एयर कंडीशनर बिजनेस शफी मेहता ने कहा, हायर में हमारा फोकस ऐसे प्रोडक्ट्स को डिजाइन करने पर है जो ग्राहकों की जरूरतों से प्रेरित हों।

किनोची 5 स्टार हैवी-ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर सीरीज़ उन ग्राहकों के लिए एकदम सही एसी है जो कि स्मार्ट अप्लायंसेज की तलाश में हैं जो न केवल कम्फर्ट प्रदान करते हैं बल्कि लागत के अनुकूल भी हैं।

इसके अलावा इंटेली स्मार्ट फीचर्स से युक्त सुपरकूलिंग फीचर एवं कम्फर्ट कंट्रोल तथा किनौची एसी सीरीज का हायर स्मार्ट ऐप इसका अगला अपग्रेड है जिसकी तलाश ग्राहक कर रहे हैं।”

About Samar Saleel

Check Also

मकानों की कीमतें 23 फीसदी बढ़ीं, बिक्री 11 फीसदी घटी; त्योहारी तिमाही में बढ़ सकती है मांग

शीर्ष सात शहरों में कीमतों में 23 फीसदी की तेजी से जुलाई-सितंबर में मकानों की ...