Breaking News

जो लोग छह सौ रुपया किसान को नही दे सकता वो छह हजार को कम बता रहे हैं: केशव प्रसाद मौर्य

फ़िरोज़ाबाद। जनपद के टूंडला में हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा हुई। सभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आने वाली 3 नवंबर की तारीख अत्यधिक महत्वपूर्ण है। किसी के द्वारा भ्रमित होने की कोशिश की जाती है तो लोग दिग्भ्रमित ना हो तथा ऐसे लोगों को ही भ्रमित करने का काम करें।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि  देश को कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान बर्बाद करने का काम किया है लेकिन पीएम मोदी ने हर वर्ग का ध्यान रखा तथा काफी कार्य किए हैं। प्रदेश सरकार ने लोगों के लिए काफी विकास कार्य किए हैं।

उन्होंने कहा कि यदि पिछली सरकारों ने जनता के लिए कार्य किए होते तो उनको कार्य करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि वह लोगों को भरोसा देना चाहते हैं कि विकास का रथ बीजेपी ही चला सकती है।

प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी छुट्टी नहीं ली तथा गरीबों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह  उप मुख्यमंत्री बाद में हैं, जबकि कार्यकर्ता पहले हैं।

आज जमीन पर विकास कार्य हो रहे हैं जबकि पिछली सरकारों में कागजों पर कार्य होती थी उन्होंने दावा किया कि प्रदेश के अंदर हो रहे उपचुनाव की सभी सातों सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह धनगर को जिताने की बात कहते हुए कहा कि इनको रिकॉर्ड वोटों से जिता देना, जिसके बाद दिल्ली व लखनऊ के खजाने से पैसा लाने में कोई कमी नहीं रहेगी।

मौर्या ने कहा कि जिन चोटियों को 1962 में कब्जा किया गया था, उन पर आज देश का तिरंगा लहरा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से आह्वान किया कर सपा बसपा तथा कांग्रेश की तिकड़ी को सदा सदा के लिए उखाड़ फेंकना है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कई लोगों को दुख होता है कि अयोध्या में दीपावली क्यों मनाई जाती तथा मथुरा में होली क्यों मनाई जाती है। इसको लेकर विपक्षी पार्टियों को आखिर दुख क्यों होता है? उनको इतना दर्द क्यों होता है। जो राष्ट्रवाद की राजनीति करता, वह ऐसे सवाल खड़े करते हैं ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों को 6 हजार रूपए सम्मान निधि के रूप में दिए, जबकि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में 6 रुपए भी किसानों को नहीं भेजे। जनसभा में केबिनेट मंत्री मोती सिंह, आगरा से सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, फ़िरोज़ाबाद सांसद चंद्रसेन जादौन समेत पार्टी के कई विधायक भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...