Breaking News

PhonePe ने अपने ग्राहकों को वार्ता की सुविधा प्रदान करने के लिए ऐप चैट फीचर किया लॉन्च

यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर वार्ता की सुविधा प्रदान करने के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी PhonePe ने ऐप पर एक नया चैट फीचर लॉन्च किया है. इस सुविधा के माध्यम से उपयोगकर्ता अब किसी अन्य मैसेजिंग ऐप की जरूरत के बिना पैसे का अनुरोध कर सकते हैं या भुगतान की प्राप्ति की पुष्टि कर सकते हैं.

PhonePe के सह-संस्थापक व सीटीओ राहुल चारी ने एक बयान में बोला कि फोन-पे चैट हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए वातार्लाप करते समय उनके संपर्को को पैसे भेजना वास्तव में सरल बनाता है. फोन-पे ऐप पर उपयोगकर्ता की लेन-देन हिस्ट्री उनकी चैट में प्रदर्शित होती है, जो एक अत्यधिक सुन्दर अनुभव होता है. ये वार्ता हिस्ट्री के साथ-साथ उपयोगकर्ताओं को अपने लेनदेन पर नजर रखने में भी सक्षम बनाता है.

चारी ने बोला कि आने वाले हफ्तों में हम ग्रुप चैट जैसी सुविधाओं के साथ फोन-पे चैट को व आगे बढ़ाएंगे, जो उपयोगकर्ताओं के लिए प्लेटफॉर्म पर दोस्तों व परिवार से पैसे का अनुरोध/एकत्र करना सरल बना देगा. ये फीचर एंड्राएड व आईओएस दोनों डिवाइसों के लिए एक सप्ताह पहले लॉन्च किया गया है. कंपनी के अनुसार, ये 18.5 करोड़ से अधिक फोन-पे यूजर्स के लिए प्रारम्भ किया गया है, जो उनके लिए बहुत ज्यादा उपयोगी साबित होने वाला है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...