Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के 08 छात्रों का प्रमुख कंपनियों में प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के 8 छात्रों का ग्लोबल लीडिंग कंपनियों में प्लेसमेंट हुआ है। प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ हिमांशु पांडेय ने बताया कि बीटेक (सीएसई) के 2022 बैच के छात्र सिद्धार्थ सिंह का डेलॉइट द्वारा अधिग्रहित कंपनी हैशेडइन में सॉफ्टवेयर डेवलपर इंजीनियर के पद पर 17 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर चयन हुआ।

भाषा विश्वविद्यालय पहुंचे NCC कमान अधिकारी कर्नल रत्नाकर त्रिवेदी

लखनऊ विश्वविद्यालय के 08 छात्रों का प्रमुख कंपनियों में प्लेसमेंट

साथ ही, बीटेक (ईसीई) की 2024 बैच की छात्रा शुभ्रा शुक्ला का एचसीएल टेक कंपनी में ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पद पर 3.25 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ। विकास ग्रुप कंपनी में विश्वविद्यालय के बीटेक के 6 अन्य छात्रों में मैकेनिकल इंजीनियरिंग से 3 छात्राओं (अनन्या शुक्ला, सौम्या सिंह और श्रुति माथुर), इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग से 2 छात्राओं (संगम, प्रभा मिश्रा) एवं इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग से एक छात्रा (अपूर्वा रघुवंशी) का ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पद पर 3.84 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ।

भाषा विश्वविद्यालय पहुंचे NCC कमान अधिकारी कर्नल रत्नाकर त्रिवेदी

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय और अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रोफेसर एके सिंह ने चयनित सभी छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

About Samar Saleel

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...