Breaking News

जापान के दौरे से लौटते ही पीएम मोदी ने बुलाई बड़ी बैठक, JP नड्डा-अमित शाह सहित ये नेता रहेंगे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर आज केंद्रीय मंत्रियों की पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी. पीएम  तीन दिवसीय जापान यात्रा से वापस लौट चुके हैं वह भारत लौटते ही अपने काम में जुट गए।

प्रधानमंत्री ने सुबह ही कैबिनेट बैठक बुला ली। पीएम मोदी सभी मंत्रियों के साथ कैबिनेट बैठक कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष पार्टी की तरफ से मौजूद रहेंगे, तो केंद्र सरकार के सभी मंत्री इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

इस बैठक में मोदी सरकार के 8 सालों के कामकाज की समीक्षात्मक चर्चा भी की जाएगी. केंद्र सरकार के मंत्रियों की अगुवाई गृहमंत्री अमित शाह करेंगे.जयपुर में हुए राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा ने मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के मौके पर 30 मई से 14 जून तक सेवा, सुशासन गरीब कल्याण की थीम पर देश भर में कार्यक्रम करने की घोषणा की थी. इसके तहत सभी मंत्रियों को भी गांवों में जाकर लाभार्थियों के साथ संवाद करना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान यात्रा के दौरान करीब 24 बैठकें की। मंगलवार को भी मोदी 11 घंटे के अंदर करीब 12 कार्यक्रमों में शामिल हुए। वह अपनी इस यात्रा में सिर्फ सात घंटे सोए।

About News Room lko

Check Also

Kali Controversy: महुआ मेाइत्रा के सपोर्ट में आए शशि थरूर कहा-“काली पर महुआ ने वही बोला जो हर हिंदू जानता है’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मां काली पर दिये गये महुआ मोइत्रा के ...