Breaking News

उत्तराखंड में तैनात दरोगा की पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश, फौरान पहुंचाया गया अस्पताल

मेरठ के टीपीनगर स्थित मलियाना में जसवंत शुगर मिल के पास एक महिला ने अपनी और अपनी डेढ़ साल की बेटी की हाथ की नस काट ली। दोनों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है। महिला उत्तराखंड में तैनात दरोगा की पत्नी है और पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह 11 बजे उत्तराखंड में तैनात दरोगा सुमित कुमार की पत्नी पारूल ने पहले डेढ़ साल की बेटी और फिर खुद की नस काट ली।

सुमित उत्तराखंड स्थित जोशीमठ में एक थाने में दरोगा हैं। पारूल के डेढ़ साल की बेटी डोली है। करीब एक साल से वह मायके में बेटी के साथ ऊपरी मंजिल पर रह रही थी। बताया जा रहा है कि पारुल काफी तनाव में थीं और शास्त्रीनगर स्थित एक चिकित्सक के यहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही उत्तराखंड से सुमित भी मेरठ के लिए रवाना हो गए। पुलिस का कहना है कि महिला के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। अभी तक थाने में किसी ने कोई लिखित में शिकायत नहीं की गई है।

महिला के परिजनों ने बताया कि उन्हें सुबह बच्ची की चीख सुनाई दी। डरकर वो महिला के कमरे की ओर भागे तो कमरा अंदर से बंद मिला। अंदर झांकने पर दोनों बच्ची और महिला लहुलुहान दिखे। किसी तरह महिला के भाई और मां ने मिलकर दरवाजा खोला और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक पति उत्तराखंड में तैनात है और महिला गहरे तनाव से पीड़ित है। इस कारण महिला को अकेले न रखते हुए मायके में ही रखा जा रहा है। इस बार भी उसने तनाव के चलते बेटी की हत्या और फिर खुदकुशी का प्रयास किया। महिला ने दोनों हाथों की नस ब्लेड से काटी। दोनों आईसीयू में भर्ती हैं।

About News Room lko

Check Also

कृषकों की आय में वृद्वि होगी एवं जीवन स्तर में उन्नयन होगा- स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने आज जनपद झांसी ...