Breaking News

पीएम मोदी ने भारतीय प्रवासियों और विदेशी मित्रों को ट्वीट कर दिया धन्यवाद

भारत के साथ पूरे विश्व में भारतीय स्वतंत्रता दिवस उत्साह के साथ मनाया गया। विदेशों में भारतीय प्रवासियों के साथ विदेशी दोस्तों ने भी कंधे से कंधा मिलकर इस दिन को सेलिब्रेट किया। इस मौके पर भारत के विदेश मंत्री ने सभी देशों को धन्यवाद दिया है। विदेश मंत्री एसo जयशंकर ने ट्वीट कर अलग अलग देशों में मौजूद भारतीय प्रवासियों और विदेशी मित्रों को शुभकामनायें और धन्यवाद दिया है।

भारत के स्वतंत्रता दिवस पर हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद: विदेश मंत्रालय।

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्वीट कर Israel के प्रधान मंत्री याइर लापिड को भारत के स्वतंत्रता दिवस पर हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि हमें विश्वास है कि हमारे देश #IndiaIsrael साझेदारी के महत्वाकांक्षी दृष्टिकोण को साकार करेंगे।

भारत के स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनायें देने पर भारत के विदेश मंत्री ने मालदीव के विदेश मंत्री का आभार व्यक्त किया है इसके साथ साथ विदेश मंत्री एसo जयशंकर ने कहा है कि उनकी आशा है कि व्यापक आधार वाली #IndiaMaldives विशेष साझेदारी समृद्ध होती रहे।

अपने निकट पडोसी देश नेपाल का भी विदेश मंत्री ने धन्यवाद् दिया है। विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्वीट कर लिखा है कि भारत के स्वतंत्रता दिवस पर हार्दिक शुभकामनाओं के लिए एफएम डॉo नारायण खड़का का धन्यवाद।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभी देशों का धन्यवाद् किया है, उन्होंने नेपाल, भूटान, मॉरिशस, नामीबिया, मालदीव, श्रीलंका, बांग्लादेश समेत सभी देशों को भारत के स्वतंत्रता दिवस पर हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

रिपोर्ट: शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आज पीएम मोदी ने किया बिलासपुर AIIMS का उद्घाटन, 2017 में रखी थी अधारशिला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर में ...