Breaking News

पीएम मोदी के करीबी एके शर्मा को बड़ी जिम्मेदारी, भाजपा ने प्रदेश उपाध्यक्ष बने

लखनऊ। प्रधानमंत्री के बेहद करीबी पूर्व आईएएस अधिकारी एके शर्मा को भाजपा ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उन्हें यूपी में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। एके शर्मा के साथ ही दो मंत्री भी बनाए गए हैं। गौरतलब है इस्तीफा देकर राजनीति में आये श्री शर्मा को फरवरी में एमएलसी बनाया गया था। इसके पिछले उनको योगी मंत्रिमंडल में शामिल करते हुए उप मुख्यमंत्री बनने की चर्चा थी।

एमएलसी बनने के बाद से एके शर्मा यूपी में लगातार एक्टिव थे। खासतौर पर कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उन्हें विभिन्न जिलों में कोविड नियंत्रण अभियान में सक्रीय देखा गया था। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना को नियंत्रित करने में उनका खास योगदान माना गया। प्रधानमंत्री ने बनारस मॉडल की चर्चा भी की थी।

भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बताया कि एके शर्मा मऊ जनपद से आते हैं। वहां उनका काफी वर्चस्व है। इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। खासकर पूर्वांचल में पार्टी को बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी। वह लंबे समय तक ब्यूरोक्रेसी में रहे हैं, उनके सेवाकाल के अनुभवों का लाभ भी पार्टी को मिलेगा। एके शर्मा के साथ ही दो प्रदेश मंत्री भी बनाये गए हैं। जिसमें लखनऊ की अर्चना मिश्रा और बुलंदशहर के अमित वाल्मीकि शामिल हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...