Breaking News

सडक हादसे में बाइक सवार मासूम समेत दो की मौत, तीन घायल

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में अनियंत्रित मोटरसाइकिल के सड़क किनारे खड़े टैंकर में भिडने से उस पर सवार एक ही परिवार के मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला बनारसीदास निवासी महेश चन्द्र की पुत्री संगीता (30) अपने पति राहुल, दो बच्चों रिया (06), रोहन (04) व बुआ के पुत्र जालौन निवासी संजय (28) के साथ एक बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल कांधी कानपुर देहात के लिए जा रही थी।

जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल नेशनल हाइवे पर सदर क्षेत्र के गांव जनेतपुर धौरेरा के सामने पहुंची कि तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक टैंकर में पीछे से जा घुसी। जिससे बाइक चला रहे संजय व मासूम रोहन की मौके पर मौत हो गई। जबकि संगीता, राहुल व रिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को तत्काल 50 शैया युक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई के लिए रेफर कर दिया। जबकि पुलिस ने मासूम समेत दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी सदर सुरेन्द्र नाथ ने बताया कि टैंकर को कस्टडी में लेकर कोतवाली भिजवा दिया गया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...