Breaking News

Poco X5 5G जल्द मार्किट में इस मूल्य के साथ होगा लांच, डालें फीचर्स पर एक नजर

चाइनीज टेक कंपनी पोको का नया डिवाइस Poco X5 5G जल्द लॉन्च हो सकता है और अब इसे IMEI डाटाबेस पर देखा गया है। इस डिवाइस को चीन में रेडमी और भारत में पोको ब्रैंडिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा. साथ ही इसे अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जाएगा. नया फोन Poco X4 Pro 5G का सक्सेसर होगा. यह एक बजट स्मार्टफोन होगा. लिस्टिंग से नए डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं और इसके कम कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

इस डिवाइस को चीन में रेडमी और भारत में पोको ब्रैंडिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा। मॉडल नंबर्स के आधार पर माना जा रहा है कि तीन मॉडल नंबर वाले यूनिट्स क्रम से ग्लोबल, भारतीय और चाइनीज मार्केट में लॉन्च हो सकते हैं। साथ ही इन डिवाइसेज का लॉन्च 13 अक्टूबर को होने से जुड़े कयास लग रहे हैं।भारतीय मार्केट में ग्राहकों फोन को कई कलर ऑप्शंस और स्टोरेज वेरिएंट के साथ खरीद सकेंगे.

माना जा रहा है कि नया फोन AMOLED के बजाय LCD डिस्प्ले के साथ आएगा. इससे फोन कीमत कम हो सकती है. पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस डिवाइस को 20,000 रुपये के करीब प्राइस टैग के साथ लॉन्च कर सकती है.सभी मॉडल नंबर्स की शुरुआत में 221013 होने के चलते इसे ही डिवाइस की लॉन्च डेट माना जा रहा है। हालांकि, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

About News Room lko

Check Also

नारायणमूर्ति ने चार महीने के पोते को गिफ्ट किए ₹240 करोड़ के शेयर, अब कंपनी में बची इतनी हिस्सेदारी

इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति ने अपने चार महीने के पोते एकाग्र रोहन मूर्ति ...