Breaking News

पुलिस ने छह चोरों को किया गिरफ्तार, चार वाहन समेत नकदी-जेवर बरामद, दो तमंचे भी मिले

बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए छह चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो चार पहिया वाहन और दो बाइकों के साथ नकदी व सोने-चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं। दो तमंचे व एक चाकू भी मिला। अंधेरे का फायदा उठाकर छह अन्य आरोपी भागने में कामयाब हो गए। उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

29 दिसंबर को मोहल्ला सराय खाम निवासी बुंदन के घर का ताला तोड़कर चोर कई लाख रुपये के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए थे। वहीं, 31 दिसंबर को हुरहुरी गांव में तुलाराम, प्यारेलाल और सुंदरलाल के घरों को चोरों ने निशाना बनाया था। दोनों ही मामलों की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने पीछा कर दबोचे चोर
सोमवार रात तिलमास रोड पर मीरगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि कुछ लोग एक कोचिंग सेंटर के पास चोरी की योजना बना रहे हैं। पुलिस जब वहां पहुंची तो आरोपी भागने लगे। पीछा करके पुलिस ने छह आरोपियों को पकड़ा, जबकि उनके छह अन्य साथी फरार होने में कामयाब हो गए। मौके पर पुलिस को एक ईको गाड़ी और एक पिकअप के साथ दो बाइकें मिलीं।

सभी आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की गई। तलाशी लेने पर दो आरोपियों के पास से तमंचे और एक आरोपी के पास से चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने अपना असदनगर निवासी सलमान, अमशुल, महताब, गुड्डू, इंतजार और अल्ताफ बताया। फरार साथियों के नाम असदनगर निवासी शमशुल, इकबाल, मोहम्मद हसन, राहुल वाल्मीकि और सुरेंद्र तथा मंसूर निवासी रूलिया थाना बिशारतगंज बताया।

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सोने-चांदी के जेवरात और 20 हजार रुपये की नकदी बरामद की। आरोपियों ने मीरगंज और हुरहुरी गांव में चोरी की वारदात कबूल कर ली। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया सभी आरोपी शातिर चोर हैं। भागे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...