Breaking News

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने विधानभवन जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया अरेस्ट

समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल सत्र से पहले बुधवार से 18 सितंबर तक प्रतिदिन प्रदेश सरकार के खिलाफ विधान भवन में प्रदर्शन का निर्णय लिया है। महंगाई, किसानों की समस्या और सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें दर्ज करवाने के खिलाफ प्रदर्शन करने विधानभवन जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 प्रदर्शन से पहले ही सपा विधायकों  के घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। सपा का आरोप है कि विधायकों को घर से निकलने नहीं दिया जा रहा है।  सपा प्रमुख अखिलेश यादव  खुद ट्वीट कर सरकार पर तमाम आरोप लगा रहे हैं।
सपा ने  को विधानभवन स्थित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के समक्ष 14 से 18 सितंबर तक धरना देने का एलान किया था। जिसके लिए विधायक सपा कार्यालय से विधानभवन की तरफ जा रहे थे।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर यूपी की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार  पर जमकर हमला बोला। कहा क‍ि योगी जी आप पुलिस और सत्ता के बल तथा तानाशाही करके जनहित के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करने वाले विपक्षी विधायकों ,कवरेज करने वाले मीडिया बंधुओं को तो रोक सकते हैं लेकिन कल को जब जनता का हुजूम सड़कों पर उतरेगा तो आप क्या करेंगे।

इसके पहले, सपा विधायकों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें घर में नजरबंद कर दिया और मीडिया से भी बात करने की अनुमति नहीं दी। वहीं, जो विधायक विधानभवन पहुंचे उन्हें वापस कर दिया गया।

About News Room lko

Check Also

मस्कट का प्राचीन कृष्ण मंदिर: भारत-ओमान के बीच गहरे संबंधों का एक सच्चा प्रमाण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत के विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ओमान ...