Breaking News

राजकीय आईटीआई के रोजगार मेले में 503 युवाओं को मिले जॉब ऑफर

• रोजगार से वंचित रह गये अभ्यर्थी 21 दिसम्बर, 2023 को होने वाले रोजगार दिवस में प्रतिभाग कर सकते है।

लखनऊ। राजकीय आईटीआई एवं क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित बृहद रोजगार मेले में सबसे पहले संयुक्त निदेशक भगवत दयाल के आकस्मिक निधन पर स्टाॅफ, कम्पनियों के प्रतिनिधियों एवं रोजगार मेले में आये अभ्यर्थियों के द्वारा उनकी आत्मा की शांति हेतु दो मिनट का मौन रखा गया उसके बाद रोजगार मेले का प्रारम्भ हुआ।

राजकीय आईटीआई के रोजगार मेले में 503 युवाओं को मिले जॉब ऑफर

रोजगार मेले का उद्घाटन एमए खाँ, ट्रेनिंग काउंसलिंग एवं प्लेसमेन्ट आफिसर एवं सहायक निदेशक, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ ने किया तथा अभ्यर्थियों को कम्पनियों में मेहनत एवं लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर हिमांशु जिला सेवायोजन अधिकारी एवं प्रज्ञा त्रिपाठी जिला सेवायोजन अधिकारी लखनऊ ने अभ्यर्थियों की काउंसलिंग की।

👉रामनगरी का आकर्षण बढ़ाएंगे सूर्य स्तंभ व श्री राम स्तम्भ

एमए खाँ ने बताया कि रोजगार मेले आईटीआई एवं क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के द्वारा आमंत्रित की गयी कुल 48 कम्पनियों में कुल 503 अभ्यर्थियों को रूपये 10000 से 40000 प्रतिमाह के वेतन एवं अन्य सुविधाएं जैसे उपस्थिति पुरस्कार, फ्री कैन्टीन एवं फ्री ट्रांसपोर्ट की सुविधा के साथ जाॅब के आफर दिये गये।

राजकीय आईटीआई के रोजगार मेले में 503 युवाओं को मिले जॉब ऑफर

इस अवसर पर संस्थान के कार्यदेशक निर्भय कुमार सिंह एवं कामराज वर्मा उपस्थित रहे। श्री खाँ ने बताया कि रोजगार से वंचित रह गये अभ्यर्थी 21 दिसम्बर, 2023 को होने वाले रोजगार दिवस में प्रतिभाग कर सकते है।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...