Breaking News

पुलिस ने ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

औरैया/बिधूना। जनपद पुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर लोगों से ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर मोबाइल, लेपटॉप समेेत अन्य सामान बरामद कर गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। जबकि इस पूरे अभियान के दौरान गिरोह के चार अन्य सदस्य मौके का उठाकर भागने में सफल रहे। जिन्हें पकड़ने के उद्देश्य से पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

बिधूना क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पिछले कई महीनों लोगों से ठगी करने की घटना को अंजाम दे रहे थे। ये लोगों को अपने बहकावे में लेकर फर्जी तरीके से उन्हें लोन दिलाने का झांसा देकर उनसे अपने एकाउंट में रुपया मंगवाकर ठगी कर रहे थे।

इसकी शिकायत मिलने पर एसपी औरैया के निर्देश पर दो टीम बनाकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के पुलिस को लगाया गया। इसी क्रम में गश्त के दौरान थानाध्यक्ष एरवाकटरा विष्णु गौतम को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि लोन देने के नाम से जनता को गुमराह कर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य एक पल्सर व कार से सवार होकर बिधूना की तरफ से आ रहे हैं।

सूचना पर थानाध्यक्ष एरवाकटरा ने पुलिस टीम के साथ बताए गए स्थान से सचिन, शिव कुमार और सुमित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि गिरोह के चार अन्य सदस्य मिथुन, शिव प्रताप, अखिलेश और अमित ओमनी कार (79Q7477) से मौके का फायदा उठाकर भागने में सफलता रहे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें उनसे संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रहीं हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...