Breaking News

बाइक लूटेरों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, वहीं तीन अन्य बदमाश भी हुए गिरफ्तार

बिधूना/औरैया। ऐरवाकटरा पुलिस की बीती रात रम्पुरा चौराहा नगला दौलत रोड के पास बाइक चोरों से चैकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक को पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में गोली लगने से घायल श्रीकांत उर्फ ललिकांत पुत्र स्व. सदन सिंह को प्राथमिक उपचार के लिए एंबुलेंस 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवाकटरा रवाना किया गया।

एरवाकटरा-बिधूना मार्ग बढिन चौकी के पास रात्रि एंबुलेंस चालक शैलेश प्रताप सिंह निवासी कन्नपुर थाना बिधूना जनपद औरैया ड्यूटी समाप्त कर मोटर साइकिल से अपने घर फैसलपुर ऊसराहार जा रहा था। उसी समय चार अज्ञात बदमाशों द्वारा उनकी मोटर साइकिल, मोबाइल फोन, हेलमेट व एक रुपए लूट लिए थे। इस संबंध में थाना एरवाकटरा में लूट का मुकदमा दर्ज किया गया था।

👉  बच्चे को जन्म देकर छोड़ गई थी मां, डॉक्टर ने 50 हजार में बेच दिया; तीन आरोपी गिरफ्तार

शुक्रवार की शाम लूटी मोटरसाइकिल सहित तीन अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई थी। पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा चौथे अभियुक्त श्रीकांत जाटव निवासी बलखंडपुर ऊसराहार जनपद इटावा का नाम प्रकाश में आया था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई थी।

रात करीब 12:50 बजे रम्पुरा चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी। उसी समय एक लाल रंग की मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया गया। पुलिस को देखकर वह नगला दौलत मोड की ओर भागने लगा। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसकी मोटर साइकिल फिसल कर गिर पड़ी।

पुलिस का कहना है की इस दौरान आरोपी ने गोली चला दी जिस पर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है। जिससे वह लड़खड़ा कर गिर गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एरवाकटरा भेजा गया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

अवध विवि की कुलपति की अध्यक्षता में विद्या परिषद की बैठक हुई सम्पन्न

• 115 स्वर्णपदक व 170 पीएचडी उपाधि पर विद्या परिषद की लगी मुहर। अयोध्या। डाॅ ...