Breaking News

प्रभास की सालार में यश की एंट्री पर सिगंर तीर्था सुभाष ने लगाई मुहर, लेकिन…

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार के लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म की पहली झलक से ही हर कोई इसके लिए उत्साहित है। प्रशांत नील निर्देशित सालार एक पैन इंडिया फिल्म है और बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती है। सोशल मीडिया पर जारी थ्योरीज और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार, केजीएफ यूनिवर्स का ही हिस्सा है। इस बीच अब चाइल्ड आर्टिस्ट तीर्था सुभाष ने गलती से एक ऐसा अपडेट दे दिया है, जिसने इस खबर पर मुहर लगा दी है।

सालार कास्ट में यश का लिया नाम
दरअसल तीर्था सुभाष, चाइल्ड आर्टिस्ट हैं और फिल्म सालार के लिए उन्होंने अपनी आवाज दी है, यानी गाना गाया है। केरल की रहने वालीं तीर्था सुभाष ने हाल ही में केरल में एक सिंगिंग कार्यक्रम जीता और इस दौरान उन्होंने विनिंग स्पीच दी। विनिंग स्पीच के दौरान उन्होंने बताया कि वो सालार का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। वहीं फिल्म की कास्ट के बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज और प्रभास के साथ ही वो यश का भी नाम ले गईं। इससे फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें यकीन हो गया है कि फिल्म में यश का भी कैमियो है।

गलती से निकला नाम
हालांकि कुछ वक्त के बाद एशियानेट संग बातचीत में तीर्था सुभाष ने कहा कि बातचीत के दौरान यश का नाम उनके मुंह से गलती से निकल गया था। तीर्था सुभाष ने कहा, ‘मैं केजीएफ फिल्म कई बार देखी है और जब सालार का मौका आया तो मेरे पापा ने कहा कि इसका म्यूजिक केजीएफ टीम ने किया है। तो मेरे दिमाग में घूम रहा था कि सालार में यश अंकल भी हैं। ऐसे में मैंने उनका नाम भी ले दिया।’

सेम यूनिवर्स की नहीं हैं दोनों फिल्में
वहीं तीर्था सुभाष के पैरेंट्स ने बताया कि तीर्था ने कई बार केजीएफ देखी है और ऐसे में उसके मुंह से यश का नाम निकल गया। तीर्था सुभाष के माता-पिता ने ये भी बताया कि तीर्था ने सालार के लिए गाना मैंगलोर में रिकॉर्ड किया था, जहां पर फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील और कंपोजर रवि भी मौजूद थे। गौरतलब है कि इससे पहले प्रशांत नील ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा था कि दोनों फिल्में सेम यूनिवर्स की नहीं हैं। गौरतलब है कि फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

About News Desk (P)

Check Also

प्रशंसक के ठगी के दावे पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रतिक्रिया, पोस्ट कर किया सचेत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक प्रशंसक के दावे पर प्रतिक्रिया दी है। जानकारी हो कि ...