Breaking News

पुरानी रंजिश में युवक को गोली मारकर किया घायल, आरोपियों तलाश में जुटी पुलिस

फ़िरोजाबाद में कुछ नामज़द लोगो ने घर जा रहे एक युवक को बुलाकर उसे गोली मार दी.गोली लगने से युवक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है। घटना नारखी थाना क्षेत्र के लतीफपुर कोटला गांव की है.पीड़ित का नाम अतुल पुत्र किशन पाल है।

अतुल के मुताबिक बुधवार की देर रात करीव 11 बजे वह जब अपने घर जा रहा था तभी रास्ते मे कुछ लोगो ने उसे आवाज दी.जिन लोगों ने उसे आवाज दी,वह उसके परिचय के है.अतुल जैसे ही लोगों के पास पहुंचा तभी आरोपियों ने अतुल को गोली मार दी जो उसके सीने की तरफ लगी है.गोली की आवाज सुनते ही गांव मे अफरा तफरी मच गयी।

गोली लगने से घायल अतुल को परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आये जहां से उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर आगरा सेंटर रेफर किया गया है.घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी नारखी प्रदीप कुमार और सीओ टूण्डला अभिषेक श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी की.परिजनों ने पुलिस को बताया कि जिन लोगो ने गोली मारी है वह दबंग किस्म के है और उन लोगो से उनकी पुरानी रंजिश चल रही है।

इस संबंध में सीओ टूण्डला अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि घटना की जानकारी पर थाना पुलिस और में खुद घटनास्थल पर गया था.परिजनों घायल को खुद ही जिला अस्पताल लेकर आये है जहाँ से उसे हायर सेंटर आगरा रेफर किया गया है.सीओ ने बताया कि परिजनों ने जो नाम बताए है उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...