Breaking News

अलीगढ़ में असद की बुआ के घर सन्नाटा, पड़ोसियों ने किया ऐसा , पुलिस रख रही कड़ी नजर

मेश पाल की हत्या के आरोपी माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर की गूंज अलीगढ़ में भी हुई। सिविल लाइंस के दोधपुर इलाके में अतीक की बहन व असद की बुआ रहती है। पड़ोसियों ने एनकाउंटर के बाद उनके घर जाकर उसका हालचाल भी लिया।

हालांकि उन्होंने इस संबंध में किसी से कोई बातचीत नहीं की। अतीक की बहन की शादी अतरौली के एक परिवार में हुई थी। वर्तमान में वह अपने पति से अलग दोदपुर में रहती है। अक्सर विभिन्न आयोजनों में अतीक व उनके परिजनों की आवाजाही रही है। इसके अलावा अतरौली के एक परिवार में भी अतीक के करीबी रिश्ते रहे हैं।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी आरोपित है। उस पर 50 हजार का इनाम है। फरार शाइस्ता की तलाश में पुलिस और एसटीएफ की टीमें लगी हैं। अब जब शाइस्ता के तीसरे नंबर के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया गया तो सबसे बड़ा सवाल मां अपने लाडले को आखिरी विदाई देने कैसे आएगी।

अतीक, अशरफ और अतीक का बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल में हैं। अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में है। शाइस्ता परवीन को फरार घोषित कर दिया गया है। अतीक की बहन आयशा नूरी, उसकी बेटी भी आरोपित है। अशरफ की पत्नी को भी आरोपित बना दिया गया।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज पुलिस अतीक के इन करीबियों पर सर्विलांस के जरिये सीधे नजर रखे हुए थी। हालांकि उमेश पाल की हत्या की घटना के कुछ समय पहले या घटना के बाद अभी तक किसी संदिग्ध की आवाजाही नहीं हुई है। फिर भी पुलिस इस परिवार पर लगातार निगाह बनाए रही। बताया यह भी जाता है कि अलीगढ़ के संपर्कों के सहारे विधायक राजूपाल हत्याकांड के बाद अतीक के गुर्गों ने फरारी तक काटी थी और अतीक व उसके परिजनों का अक्सर यहां आना जाना रहा है।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...