Breaking News

मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

फिरोजाबाद जनपद में गुरुवार की रात हुई एक पुलिस मुठभेड़ (Encounter) में 10 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है. इसके खिलाफ फिरोजाबाद के विभिन्न थानों के अलावा एटा जनपद कई केस दर्ज है।

मुठभेड़

सिरसागंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया गिरफ्तार बदमाश का नाम नंदू गिहार है जो कि सिरसागंज की गिहार कॉलोनी का रहने वाला है. सिरसागंज थाना पुलिस को जानकारी मिली थी की अमर कोल्ड स्टोरेज की पीछे कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

👉राजा भैया के पिता ने अपने ट्विटर अकाउंट से किया ये ट्वीट, बना चर्चा का विषय

इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है. जिसकी पहचान नंदू गिहार के रूप में की गई है. उन्होंने बताया के यह अभियुक्त काफी शातिर है और इस पर लूट और चोरी के करीब 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़

अभियुक्त के खिलाफ फिरोजाबाद जनपद के थाना नसीरपुर, नगला खंगर और सिरसागंज में दर्जनों केस दर्ज है साथ ही एटा जनपद के मलावन थाना क्षेत्र से भी तीन केसों में यह फरार चल रहा था.अभियुक्त के कब्जे से अवैध हथियार एक पौनिया और दो कारतूस बरामद हुए है।

👉हिंदुस्तान नहीं भुला सकेगा श्रीराम मंदिर निर्माण में गोरक्षपीठ के संघर्ष की दास्तान

आरोपी को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.जिसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में जेल भेजने की कारवाई की जाएगी. इसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है साथ ही जिले भर के अन्य थानों से उसका आपराधिक इतिहास मंगवाया जा रहा है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...