Breaking News

इमरान खान को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, घर के बाहर जुट गए कार्यकर्ता

पाकिस्तान (Pakistan) से इस वक्त की बड़ी खबर है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के घर पुलिस पहुंची गई है. आशंका जताई जा रही है कि इमरान खान को गिरफ्तार करने की तैयारी है. इमरान खान के इस्लामाबाद (Islamabad) वाले घर पुलिस पहुंच गई है. तोशखाना केस (Toshakhana Case) में इमरान की गिरफ्तारी हो सकती है.

योगी सरकार ने जारी किया निर्देश, अवैध कब्जे से मुक्त कराए जाएंगे गांवों के खेल मैदान

इमरान खान को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

इमरान खान शहबाज सरकार (Shehbaz Govt) के खिलाफ जलसे की तैयारी में थे. पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान के इस्लामाबाद वाले घर पर पुलिस के पहुंचने के बाद इमरान खान के घर के बाहर उनकी पार्टी PTI के कार्यकर्ता जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस इमरान की गिरफ्तारी का वारंट अपने साथ लाई है.

बता दें कि बीते 28 फरवरी को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ एक गैर-जमानती वारंट डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट ने जारी किया था. ये भी कहा जा रहा है कि पुलिस आज सिर्फ इमरान खान को नोटिस देने के लिए उनके घर पर गई है. गिरफ्तारी की कार्रवाई को बाद में किया जा सकता है.

पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, इमरान खान के ज़मन पार्क (Zaman Park) वाले घर पर पुलिस पहुंच गई है. इस पाकिस्तान पूर्व मंत्री और पीटीआई नेता फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने कहा कि इमरान खान को गिरफ्तार करने कोई भी प्रयास हालात को और खराब कर देगा. मैं अयोग्य और एंटी-पाकिस्तान सरकार को चेतावनी देता हूं कि देश को और ज्यादा संकट की तरफ ना धकेलें. संवेदनशील फैसला करें.

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...