Breaking News

वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस पर पथराव कर आरोपी को छुड़ाया

फिरोजाबाद में एक वारंटी को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपी के परिजनों ने ईंट पत्थरों से हमला बोल दिया।इन घटना में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।मौका देखकर मुख्य आरोपी फरार हो गया।वही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के गांव गढ़ी भक्ति की है जहां एक मामले में ग्राम सभा रुधऊ मुस्तक़िल के पूर्व प्रधान बनवारी लाल के न्यायालय से गिरफ्तारी के वारंट जारी हुए थे।जिसको लेकर लाइन पर चौकी पुलिस पूर्व प्रधान बनवारी लाल को गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस ने जैसे ही आरोपी को गिरफ्तार किया। अचानक आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और जमकर पुलिस पर पथराव किया।

इस घटना में चौकी इंचार्ज आनंद कुमार मामूली घायल हो गए जबकि सिपाही पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान आरोपी पूर्व प्रधान बनवारी लाल मौका देख कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस फोर्स गांव भक्ति गढ़ी पहुंचा। और एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पुलिस ने घायल सिपाही का मेडिकल परीक्षण करा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वारंटी पूर्व प्रधान बनवारी लाल पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे संगीन धाराओं में दर्ज है, और एक मामले में न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए थे। जिसमें पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...