Breaking News

IPL 2020 के आयोजन को लेकर बड़ी खबर, Click करे और पढ़े क्या हैं खबर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के भविष्य को लेकर कोई भी फैसला 15 अप्रैल के बाद करेगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि आईपीएल को पहले ही 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है और हम स्थिति को बहुत करीब से देख रहे हैं। हम देखेंगे कि स्थिति कैसे विकसित होती है और तदनुसार निर्णय लेंगे। वर्तमान में, हम उन सभी चीजों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। इन चीजों को होने दें और उसके बाद ही हम इस पर काम शुरू कर सकते हैं। इसलिए, 15 अप्रैल तक, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे।

अधिकारी ने यह भी बताया कि आईपीएल या किसी अन्य विषय पर चर्चा के लिए कोई बैठक या सम्मेलन का आयोजन नहीं किया जा रहा है, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण अभी कोई स्पष्टता नहीं है।

अधिकारी ने कहा कि देखें वर्तमान स्थिति को देखते हुए सम्मेलन बुलाने या चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि कोई स्पष्टता नहीं है। एक बार जब सबकुछ स्पष्ट हो जाता है तो हम बैठक कर सकते हैं कि आगे की कार्रवाई क्या है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल का 13वां संस्करण 29 मार्च को शुरू होने वाला था, हालांकि, कोरोनावायरस के कारण लीग को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...