Breaking News

झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की पिटायी, तीन आरोपी अरेस्ट

फिरोजाबाद जनपद में झगड़े की सूचना पर गए पुलिस कर्मियों को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा साथ ही उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. यह विवाद दो भाइयों के बीच का था जिस पर पुलिस कार्यवाही के लिए गई थी। पकड़े गए आरोपियों में एक महिला और उसके दो बेटे है।

एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह के मुताबिक सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव रूधेमई में डायल 112 पर पुलिस को यह जानकारी मिली कि इस गांव में दो भाइयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है. इस सूचना पर डायल 112 की गाड़ी संख्या 660 गांव पहुंची और झगड़ा कर रहे लोगों को शांत कर जब उन्हें पकड़ कर थाने लाने लगी तो इसी दौरान झगड़े के दो आरोपी और उसकी मां ने लाठी डंडे से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया, जिससे पुलिस कर्मी रवि कश्यप को चोटें आई है साथ ही पुलिसकर्मियों की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

खंडर न बन जाए नैनीताल, अंधाधुन कंस्ट्रक्शन ने बिगाड़ा इको सिस्टम

पीआरबी की गाड़ी पर हुए हमले की जानकारी मिले पर थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को पकड़कर थाने लाए. एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी आरोपियों में से दो सगे भाई विकास और मोनू है जबकि एक उनकी मां अंगूरी देवी है जिनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.विकास का झगड़ा अपने सगे भाई सोनू से हुआ था।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन की झांकी ने जीता दूसरा पुरस्कार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • गणतंत्र दिवस परेड में पहली बार हुआ ...