Breaking News

उत्तराखंड में शुरू हुआ सियासी दंगल, कुंभ में कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े पर सरकार के तेवर सख्त

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कुंभ मेले में कोरोना जांच में हुए फर्जीवाड़े की न्यायिक जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार ने तत्काल जांच का आदेश देकर अच्छा कार्य किया है. लेकिन जांच पारदर्शी हो उसके लिए न्यायिक जांच होनी बहुत जरूरी है.

हरिद्वार में कुंभ मेले के दौरान निजी लैब द्वारा फर्जी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट बनाने का मामला सामने आया है. स्वास्थ्य विभाग की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि एक निजी लैब ने टेस्ट की संख्या ज्यादा दिखाने के लिए फर्जी आधार कार्ड जमा कर टेस्ट किए. इस प्राइवेट लैब द्वारा एक ही फोन नंबर को कई श्रद्धालुओं की जांच रिपोर्ट में डाला गया है.

फर्जी कोरोना जांच रिपोर्ट (Corona Report) मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि जांच रिपोर्ट के नाम पर हुआ घोटाला उनके कार्यकाल का नहीं. मामला उनके सीएम बनने से पहले का है.

जिसका पता उन्हें हाल ही में चला है. जिसके अनुसार कोरोना जांच के नाम पर कई लाख फर्जी RTPCR रिपोर्ट बनाई गई थीं.मामले को लेकर गंभीरता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी कोई इस मामले में दोषी पाया जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...