Breaking News

Political discussion : अखिलेश यादव से संजय सिंह की हुई शिष्टाचार मुलाकात

वीवीआईपी गेस्ट हाउस में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से Political discussion व मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान संजय सिंह ने उन्हें कैराना और नूरपुर की जीत की बधाई दी और इस दौरान दोनों नेताओं के बीच मौजूदा राजनीतिक हालत पर लंबी चर्चा हुई। कैराना और नूरपुर के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के समर्थन देने के लिए अखिलेश यादव ने भी संजय सिंह का धन्यवाद किया।

दोनों नेताओं के बीच मौजूदा राजनीतिक हालत पर हुई Political discussion

कैराना औए नूरपुर उपचुनाव में आप के समर्थन देने पर संजय सिंह ने बताया कि मोदी राज में हिन्दुत्व की राजनीति के परवान चढने के साथ देश में उदारवादियों के लिए जीना और अपनी बात कहना मुश्किल हो गया है। जिन लोगों ने तार्किक रूप से अपनी बात कही, चर्चा की तो उनकी हत्या कर दी गई। उनमें नरेन्द्र दाभोलकर, गोविन्द पंसारे और एम एम कुलबर्गी जैसे तार्कितावादियों की हत्या कर दी गई।

Loading...
फर्जी राष्ट्रभक्तों को मंदिर स्वरुप संसद में जाने से रोकना होगा

संजय सिंह ने कहा कि देश के अंदर अराजकता का माहौल है, मॉबलिंचिंग की घटनाओं, अल्पसंख्यकों, दलितों और महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों पर प्रधानमन्त्री मोदी चुप्पी साधे रहते है। भाजपा सरकार में देश को नफरत और दंगों की आग में झोंका जा रहा है। मात्र सत्ता में बने रहने के लिए केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग करके खुबसूरत लोकतंत्र का लहुलुहान कर रही है। देश में बेरोजगारी बढ़ी है, भ्रष्टाचार बढ़ा है, देश की सुरक्षा खतरे में है, व्यापारी परेशान है, नौजवान हताश है, किसान आत्महत्या कर रहा है। इन तमाम मसलों पर मोदी सरकार फेल साबित हुई है। देश में अमन-चैन, सुख- शान्ति, लोकतंत्र और पवित्र संविधान को बचाए रखने के लिए विपक्ष की जिम्मेदारी है कि एकजुट होकर फर्जी राष्ट्रभक्तों को मंदिर स्वरुप संसद में जाने से हर कीमत पर रोकना होगा |

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

युवती की निर्मम हत्या, आंखे तक फोड़ी

पीलीभीत। जिले के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव के रिछोला-रिछुलिया के पास आम के बाग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *