Breaking News

रियल मरमेड,जिन्‍होंने जमीन को कहा अलविदा

कहानी किस्सों में अक्सर सुनी जाने वाली जलपरियों को क्या किसी ने कभी देखा भी है।अगर नही तो हम आपको बता दें कि जलपरियां हकीकत में होती भी हैं। इन दिनों एड ब्राउन, टेजी लोमॉरिआ, मॉर्गन काल्डवेल और केटलीन नीलसन नाम की जलपरियां काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इनके मरमेड बनने के पीछे तो कई कहानियां गाढ़ी जाती हैं। आइए जानते है इनके मरमेड बनने की हकीकत।

एड ब्राउन: 

परमानेंट मरमेड बन चुकी एड ब्राउन मानती हैं कि वह बचपन में स्‍वीमिंग पूल में स्‍वीम करते समय काफी खुश हुआ करती थी। शायद इसी वजह से उन्हें मरमेड बनकर काफी मजा आ रहा है। जब वह छोटी थीं तब समुद्र और जलपरियों से जुड़ी फिल्‍में बहुत देखती थी। तभी से वह खुद की लाइफ समुद्र में रहने जैसी महसूस करने लगी। जब वह मरमेड बनने की ओर बढ रही थीं तब उन्हें काफी ऑकवर्ड चीजों से गुजरना पड़ा था,लेकिन आज वह काफी खुश हैं।

 

केकेटलीन नीलसन:

केटलीन को भी एक रियल मरमेड के रूप में पहचाना जाता है। इन्‍हें भी बचपन से मरमेड बनने का शौक था।शायद इसीलिए वह वर्ष 2015 में अच्छी खासी जॉब छोड़कर हमेशा के लिए जलपरी बन गई। 32 साल की केटलीन नीलसन आज समुद्र में एक रियल मरमेड की तरह जी रही हैं।वह अब दिन भर पानी में तैरती रहती हैं। आपको यह जानकर थोड़ी  हैरानी होगी कि केटलीन नीलसन के पैर में पैदाइशी प्रॉब्‍लम थी,बावजूद इसके इन्ही को अपना मुख हथियार बना पैर को मरमेड टेल की तरह से अच्छे से ट्रीट करती हैं।

टेजी लोमॉरिआ: 

24 साल की टेजी लोमॉरिआ का मानना है कि यह लाइफ बिल्‍कुल जादुई है।उनकी मां ने इसके लिए उन्‍हें काफी मना किया थ,लेकिन उन्होंने एक ना सुनी।बकौल टेजी जलपरी बनने के लिए वह तीन साल की उम्र में ही एक्‍साइटेड थीं। जब फिलीपींस के एक मैजिकल मरमेड स्‍कूल को देखा था। वह कहती हैं कि अपनी बॉडी में पूंछ का आकार देने के लिए उन्‍हें काफी इनसिक्‍योरिटी भी फील हुई,फिर भी उन्‍होंने बॉडी को आकार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मॉर्गन काल्डवेल: 

मॉर्गन काल्डवेल का मानना है कि यहां की लाइफ जमीन की लीफ से बिल्‍कुल इतर है। वह हमेशा से अपने जीवन में कुछ अलग करना चाहती थी।आज वह खुद को एक रियल मरमेड के रूप में प्रजेंट करके काफी खुश हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हज यात्रियों के लिए कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज़ लेना अनिवार्य, HCI ने किया ऐलान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना वायरस ने देश में कोहराम मचा रखा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *