Breaking News

जमील से शैलेंद्र बनकर हिंदू लड़की को प्रेम में फंसाया, खुली पोल तो मकान में बंधक बनाकर दोस्तों संग किया…

रायबरेली में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां जमील नाम का युवक शैलेन्द्र बनकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद युवक ने अपने धर्म के साथ नाम बदलकर उसके साथ दीवानी कचहरी में कोर्ट मैरिज भी कर ली।

इसके बाद युवती को जब इस मामले की जानकारी हुई तो उसे युवक ने शहर के एक मकान में बंधक बनाकर उसके साथ उसके साथियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई तो परिजन भी दंग रह गए। मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

युवती का आरोप है कि युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया। किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचकर घर पहुंची युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची युवती ने मामले की तहरीर पुलिस को दी।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरु कर दी है। इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी जमील के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने अपना धर्म और नाम बदलकर पड़ोस के गांव की रहने वाली एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोप है कि बीते मार्च माह में कोर्ट मैरिज के लिए युवती को लेकर दीवानी कचहरी पहुंच गया।

जहां कागजातों में हस्ताक्षर करने के दौरान उसने अपना नाम जमील लिखा, तो युवती के होश उड़ गए। युवती ने हस्ताक्षर करने का विरोध किया तो जबरन हस्ताक्षर करा लिया गया। इसके बाद आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ युवती को एक अज्ञात मकान में बंधक बना लिया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...