Breaking News

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम का पोस्टर जारी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी नई फिल्म ओम: द बैटल विदिन का पोस्टर जारी कर दिया है. इस फिल्म में दिल बेचारा फेम एक्ट्रेस संजना सांघी लीड में नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

पोस्टर में आदित्य अपने हाथ में भारी-भरकम गन पकड़े हुए दिख रहे हैं. उन्होंने अपना फर्स्ट लुक शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘फाइटिंग का जज्जा कायम रखने के लिए अपने अंदर की लड़ाई.’ फिल्म के पोस्टर पर सेलेब्स और फैन्स रिएक्शन्स दे रहे हैं. यह फिल्म अगले साल समर सीजन में रिलीज होगी.

इससे पहले आदित्य ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने संजना सांघी के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्ममेकर अहमद खान ने आदित्य के जन्मदिन पर फिल्म ओम: द बैटल विदिन का ऐलान किया था. इस फिल्म का निर्देशन एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेट कपिल वर्मा कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार फिल्म मलंग में देखने को मिला था. वह दूसरी बार फिल्म ओम में धांसू एक्शन करते नजर आएंगे.

आदित्य रॉय कपूर पिछली बार अनुराग बासू के निर्देशन में बनी फिल्म लूडो में नजर आए थे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसमें उन्होंने पंकज त्रिपाठी, सान्या मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के साथ काम किया था. फिल्म में आदित्य के काम को बहुत पसंद किया गया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...