Breaking News

प्रयागराज: भैंस ने पूंछ मारा, गुस्साए ससुर ने बहु को कुल्हाड़ी से काट डाला, हुई मौत

महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र के अलवारा गांव में भैंस के पूंछ मारने के विवाद में ससुर ने अपनी बहू को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि देवर फरार हो गया. महिला के भाई की तहरीर पर ससुर और देवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

अलवारा गांव निवासी राम कैलाश प्रयागराज में रहकर मजदूरी करता है. उसकी पत्नी ननकी देवी (35) अपने चार बच्चों के साथ गांव में रहती थी. मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे ननकी अपने घर के बाहर खूंटे से भैंस बांध रही थी. इस दौरान राम कैलाश का छोटा भाई नेता कहीं जाने के लिए बाहर निकला, तभी भैंस ने पूंछ मार दी, इससे नेता के कपड़े खराब हो गए. इसी बात को लेकर नेता अपनी भाभी ननकी को गाली देने लगा.

ननकी के विरोध करने पर उसने उसे पीटना शुरू कर दिया. इस बीच शोरगुल सुन घर के अंदर से ननकी का ससुर पितंबर लाल कुल्हाड़ी लेकर बाहर निकला और उस पर हमला कर दिया. कुल्हाड़ी का एक वार सिर और दूसरा गर्दन पर पड़ते ही ननकी लहूलुहान होकर तड़पने लगी. इस बीच देवर भाग निकला, जबकि ननकी ने ससुर के सामने ही तड़प कर दम तोड़ दिया. पुलिस ने हत्यारोपी ससुर पितंबर को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, घटना की जानकारी होते ही ननकी के मायके धाता (फतेहपुर) से भी लोग आ गए.

मामले में ननकी के भाई इंदल की तहरीर पर पुलिस ने ससुर पितंबर व देवर नेता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...