Breaking News

कुली नंबर 1′ के बाद ‘बीवी नंबर 1’ रीमेक की हो रही है तैयारी? सामने आई बड़ी जानकारी!

सुपरस्टार वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 2 हाल ही में रिलीज हुई थी और ये फिल्म गोविंदा- करिश्मा कपूर की फिल्म की रीमेक थी। जैसे ही फिल्म रिलीज हुई इसको लेकर लोगों ने काफी निगेटिव रिव्यू दिए थे। कुछ लोगों का कहना था कि मेकर्स को इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाना चाहिए थे। लेकिन इस समय एक ऐसी खबर आ रही है जो कि लोगों को काफी चौकाने वाली है।

पता चला है कि डेविड धवन ये सोच रहे हैं कि वो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बीवी नंबर 1 का रीमेक बनाए। इस फिल्म में भी वरुण धवन की नजर आएंगे। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन गॉशिप गलियारों में ये बात सुनाई दे रही है। इस मामले में मेकर्स का भी एक बयान सामने आया है। मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म के रीमेक की बात करें तो वो कहीं ना कहीं उनके दिमाग में चल रहा है लेकिन अभी ऐसा कुछ भी कहना काफी जल्दबाजी होगा।

आधिकारिक ऐलान नहीं

बता दें कि वरुण धवन ने भी इस बारे में कई बार बात की है लेकिन कुछ क्लियर नहीं हो पाया है। ऐसा माना जाता है कि सलमान खान की जगह वरुण धवन ही ले सकते हैं क्योंकि वो भी उनकी ही तरह सोचते हैँ। जुड़वा 2 इसके पहले भी एक रीमेक में वरुण धवन नजर आए थे जिसका नाम जुड़वा 2 था। फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...