Breaking News

सिगरा स्थित कोविल रेस्टोरेंट में सखी पैड बैंक संस्था द्वारा की गई प्रेस वार्ता

वाराणसी। सखी पैड बैंक की आज प्रेसवार्ता हुई, जिसमेंं पत्रकारो से बातचीत के दौरान बताया गया कि सखी संस्था श्रावणी मेले का आयोजन करने जा रही है, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कैंट विधायक सौरव श्रीवास्तव होंगे। इस श्रावणी मेले का आयोजन एवं शुरुआत उन्हीं के कर कमलों द्वारा किया जाएगा।

सिगरा स्थित कोविल रेस्टोरेंट में सखी पैड बैंक संस्था द्वारा की गई प्रेस वार्ता

इस मेले में डॉ अनु अग्रवाल एवं पूजा दीक्षित व अन्य लोग भी होंगे, जिनके द्वारा पैड के उपयोग के विषय में बताया गया। इस प्रक्रिया के तहत सुनीता भार्गव ने बताया कि पैड वह प्रक्रिया है जिसका आज के समय में प्रत्येक स्कूल को सुरक्षित ढंग से करना चाहिए, जिससे किसी अन्य बीमारी से पूर्ण से सुरक्षित एवं संरक्षित कर सकते हैं।

मूल बात आज यह है कि आज के समय में पैड नारियों के लिए बहुत ही आवश्यक एवं जरूरी माना गया है जिसका उपयोग प्रत्येक नारी को करना चाहिए। इस पैड बैंक संगोष्ठी आयोजन में मुख्य रूप से प्रतिभा सिंह अनीता जायसवाल स्वप्ना कपूर ने अपने विचारों को रखा इस कार्यक्रम का संचालन सुनीता भार्गव ने किया। साथ ही, इस प्रेस वार्ता श्रावणी मेले के आयोजन के बारे में बताया गया मेला मलदहिया स्थित होटल हिंदुस्तान में 30 जुलाई को किया जा रहा है मेले में राखी साड़ी सूट निज के सामानों एवं खानपान के स्टाल लगाए जाएंगे।

About reporter

Check Also

बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से किया रेप , जाने हैरान कर देने वाली पूरी खबर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से रेप ...