Breaking News

पूर्वोत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक संजय मिश्रा ने लखनऊ जंक्शन एवं ऐशबाग जंक्शन स्टेशन का किया निरीक्षण

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक संजय मिश्रा ने लखनऊ मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अंबर प्रताप सिंह के साथ लखनऊ जंक्शन एवं ऐशबाग जंक्शन पर वाणिज्यिक क्रिया कलापों, यात्री सुविधाओं के उन्नयन तथा विकास परक योजनाओं के परिप्रेक्ष्य में निरीक्षण किया।

पूर्वोत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक संजय मिश्रा ने लखनऊ जंक्शन एवं ऐशबाग जंक्शन स्टेशन का किया निरीक्षण

श्री मिश्रा ने प्रस्तावना के अनुरूप आरएलडीए के सहयोग से निर्मित हो रही विभिन्न योजनाओं की रूपरेखा एवं विस्तृत ड्राइंग के संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक तथा अन्य अधिकारियों से चर्चा की एवं क्रियान्वन की बारीकियों को समझा। श्री मिश्रा ने रेल राजस्व तथा यात्री सुविधाओं की गुणवत्ता में वृद्धि हेतु अपने सुझाव प्रदान किए। उन्होंने लखनऊ जंक्शन के सभी कार्यालय, खान पान स्टाल , यात्री सुविधाओं एवं साफ सफाई का निरीक्षण किया।

इसी क्रम में ऐशबाग स्टेशन पर हो रहे विकास कार्यों का अवलोकन किया । अपने निरीक्षण के दौरान श्री मिश्रा ने स्टेशन पर उपस्थित यात्रियों से परस्पर वार्ता करते हुए रेल सेवा संबंधी सुझावों को सुना एवं संबंधित अधिकारियों को उक्त सुझावों के संबंध में विस्तृत रिपोर्ट बना के मुख्यालय प्रेषित करने का निर्देश जारी किया। निरीक्षण के दौरान मंडल वाणिज्य प्रबंधक अनुज सिंह, सहायक वाणिज्य प्रबंधक जगतारा संगम एवं अन्य कर्मचारीगण मौजूद थे।

रिपोर्ट – दया शंकर चौधरी

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...