Breaking News

डॉक्यूमेंट्री ‘बॉर्न हंग्री’ की निर्माता बनीं प्रियंका चोपड़ा, बैरी एवरिच के साथ मिलाया हाथ

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों भारत आई थीं। हालांकि, 31 मार्च को वह पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ यूएसए में अपने घर लौट गईं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने व्यक्त किया कि वे भारत में छुट्टियों के बाद प्रियंका चोपड़ा को अपने पेशेवर जीवन में फिर से काम करते देखना चाहते हैं। और अब, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 41 साल की डीवा और उनकी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स बैनर बैरी एवरिच की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री ‘बॉर्न हंग्री’ की प्रोडक्शन टीम में शामिल हो गई हैं।

‘बॉर्न हंग्री’ की निर्माता बनीं प्रियंका चोपड़ा
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेलबार एंटरटेनमेंट ग्रुप और पर्पल पेबल पिक्चर्स ने एक साझेदारी की घोषणा की है, जिसमें अभिनेत्री और निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनस की पर्पल पेबल पिक्चर्स और बैरी एवरिच की आगामी डॉक्यूमेंट्री, ‘बॉर्न हंग्री’ के पीछे की प्रोडक्शन टीम को एक साथ लाया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘कहानी ने मुझे तुरंत मोहित कर लिया, न केवल भारत को प्रदर्शित करने का बल्कि उनकी यात्रा और अपने परिवार और खुद को खोजने के उनके गहन जुनून को भी दर्शाने का एक शानदार अवसर पेश किया।’

‘बॉर्न हंग्री’ की कहानी
‘बॉर्न हंग्री’ एक छोड़ दिए गए भारतीय लड़के के बारे में एक सम्मोहक सच्ची कहानी होने की उम्मीद है, जो भारत की विशाल रेलवे प्रणाली में घूमते हुए घर से बेहद दूर पहुंच जाता है। सैश सिम्पसन, चेन्नई की सड़कों पर कचरे के डिब्बे में खाना खाकर कठिन समय में जीवित रहता है। इसके बाद एक दयालु कनाडाई जोड़ा उसे बचाता है और गोद ले लेता है। अब, बिखरी हुई यादों के साथ, सैश भारत में अपने मूल परिवार को खोजने के लिए एक भावनात्मक यात्रा पर निकलता है।

प्रियंका चोपड़ा का भारतीय दौरा
14 मार्च को प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस मुंबई आए। चार दिन बाद, निक जोनस भी उनके साथ शामिल हुए। परिवार ने कई भारतीय शहरों का दौरा किया, जिनमें अयोध्या, दिल्ली और मुंबई शामिल थे। उनकी यात्रा लगभग 17 दिनों तक चली। अब जोड़ा वापस यूएसए लौट चुका है।

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...