Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने कराया फोटोशूट , बोल्ड अंदाज में आई नजर

प्रियंका चोपड़ा अब केवल ‘देसी गर्ल’ नहीं हैं बल्कि वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। उनकी फिल्मों से लेकर फोटोशूट में भी यह बखूबी झलकता है। प्रियंका अपने हर लुक से सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहती हैं।

मंगलवार को उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। प्रियंका का लुक देखकर फैन्स का कहना है कि यह उनके बेस्ट लुक में से है। वह बोल्ड अंदाज में हैं। फोटोशूट की तस्वीरें में उन्होंने अलग-अलग आउटफिट कैरी किया है जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखीं।

पहली फोटो में प्रियंका पीले रंग के फूलों के बीच हैं। दूसरी तस्वीर में सूरज की ओर चेहरा है और उनकी आंखें बंद हैं। तीसरी और चौथी फोटो में उन्होंने ग्रीन कलर का बैकलेस ड्रेस पहना है। अगली फोटो में वह थाई-हाई स्लिट ड्रेस में हैं और आखिरी फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर का स्ट्रैपलेस गाउन पहना है।

पोस्ट पर एक फैन ने कहा, ‘प्रियंका सूरज की तरह हैं जो हर लुक में चमकती हैं।’ एक ने लिखा, ‘यह आपका बेस्ट फोटोशूट है।’ एक अन्य ने कहा, ‘देसी गर्ल ग्लोबली छा गई।’

तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘आप टोपांगा की खूबसूरत सैंटा मोनिका पहाड़ियों को देखते हैं। गर्म दिन है और आपके आस-पास हर चीज पूरी तरह खिली हुई है। (इस साल SoCal में जबरदस्त बारिश के लिए धन्यवाद) इन तस्वीरों के पीछे की यही कहानी है। The Zoe Report के लिए शूट किया था।’

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...