Breaking News

औरैया पुलिस का लंगड़ा ऑपेरशन जारी, पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार इनामी के पैर में लगी गोली

• इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल में कराया गया भर्ती, साथी भी पुलिस हिरासत में

औरैया कोतवाली के अजीतमल क्षेत्र के हाईवे रोड ओवर ब्रिज गढ़िया के पास बुधवार की भोर में पुलिस मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इस दौरान लूट कांड में वांछित 20 हजार रुपए का इनानिया बदमाश को पुलिस टीम ने साथी सहित गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ Encounter

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया गया है। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचीं और घटना का निरीक्षण किया। अभियुक्तों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस की चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि बुधवार की भोर में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 19 गढ़िया पुल के पास पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी।

👉कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद को लेकर छिड़ा घमासान नही हुआ शांत, डीके शिवकुमार ने दिया ये संकेत

उसी दौरान एक कार में दो बदमाश नफीस उर्फ शंकरा पुत्र रशीद और साथी आसिफ पुलिस टीम को देखकर गाड़ी छोड़कर भागने लगे। तभी थाना अजीतमल पुलिस टीम व एसओजी टीम औरैया ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों का पीछा किया।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को पकड़ा

अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में नफीस उर्फ शंकरा के पैर में गोली लगी। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल भर्ती कराया गया है। प्रकरण के संबंध में अन्य विधिक कार्रवाई चल रही है। आसिफ को पुलिस हिरासत में लिया गया।

घटना स्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक औरैया सहित अन्य अधिकारियों द्वारा किया गया। साथ ही अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से एक मोबाइल फोन, दो तमंचा 315 बोर, एक कारतूस जिन्दा 315 बोर, एक खाली खोखा 315 बोर व एक चार पहिया वाहन बरामद हुआ है। पुलिस मुठभेड़ में एसओजी टीम एवं कोतवाली पुलिस शामिल रही।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...