Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो, इस नए अंदाज में आई नजर

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर से अपनी बेटी मालती की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। साथ ही फैंस भी इस फोटो को देखकर बहुत खुश हैं।

सामंथा रुथ प्रभु ने हैदराबाद में खरीदा आलिशान घर, करोड़ों में है फ्लैट की कीमत

प्रियंका चोपड़ा

दरअसल, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इस बार अभिनेत्री ने अपनी बेटी मालती की सुबह की फोटो को शेयर किया है। साथ ही इस फोटो में देखा जा सकता है कि मालती ने फ्लोरल ड्रेस पहना है और इसके साथ ही मानती के कानों में ईयररिंग भी है, जो बेहद क्यूट लग रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की एक वीडियो भी शेयर की थी, जो बहुत क्यूट थी। इस वीडियो में मालती की आवाज भी सुनाई दे रही थी। साथ ही वीडियो में मालती स्ट्रोलर में लेटी थी और लगातार हंसते हुए अपने पैर हिला रही थी। इस वीडियो में मालती की आवाज भी सुनाई दे रही थी। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस ने बेटी का फेस छुपाया हुआ था।

बता दें कि इस बार प्रियंका ने जो फोटो शेयर की है, वो मालती की बेड की फोटो हैं, जब शायद वो सोकर उठी तब की और एक्ट्रेस ने बेटी की ये क्यूट फोटो क्लिक कर ली। साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि- ‘पर्फेक्ट मॉर्निंग’।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...