Breaking News

अचानक वायरल हुआ रश्मिका मंदाना का ये विडियो, देख फैस को लगा करंट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वालीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया से लेकर सिनेमा जगत में खूब एक्टिव रहती हैं.

सामंथा रुथ प्रभु ने हैदराबाद में खरीदा आलिशान घर, करोड़ों में है फ्लैट की कीमत

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने अपनी खूबसूरती का जादू ऐसे लोगों पर चलाया है कि फैंस ने उन्हें नेशनल क्रश का टैग तक दे डाला है. रश्मिका मंदाना की हर दिन नई-पुरानी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया  पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन हाल में एक्ट्रेस की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें रश्मिक ऊप्स मोमेंट का शिकार होती दिख रही हैं.

दरअसल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Instagram) इवेंट में येलो कलर की टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. जहां वह बातचीत के दौरान सोफे पर बैठे अपनी पोजीशन बदलने लगीं. रश्मिका ने तब पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की लेकिन तभी कैमरे में उस एंगल से फोटो क्लिक हो गई जो शायद नहीं होनी चाहिए थी. रश्मिका मंदाना की यह फोटो तभी से आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Photos) की वायरल तस्वीर एक इवेंट के दौरान की है. जहां एक्ट्रेस टाइट और छोटी पीले रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. लाइव इवेंट के दौरान रश्मिका मंदाना ने जब अपने बैठने की पोजीशन बदलनी चाही तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. दरअसल, एक्ट्रेस के सामने ही टेबल पर कैमरा रखा था, जब रश्मिका ने सोफे पर बैठे अपनी पोजीशन बदली तो उनका एक अनकम्फर्टेबल मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...