Breaking News

प्रियंका सिंह ने शेयर की सबसे हॉट तस्वीर, बार-बार देख रहे लोग

प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें शेयर की जबर्दस्त कार्यक्रम के जरिए कई लोगों का फिल्म उद्योग से परिचय हुआ। बिना किसी बैकग्राउंड के जबरदस्त में प्रवेश करने वालों ने भी जबरदस्त कॉमेडियन के नाम से न केवल टॉलीवुड में प्रवेश किया है बल्कि टॉलीवुड में पहले से ही कई फिल्में कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने करण जौहर को बताया ऐसा, जानकर चौक उठे फैस

लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने जबरदस्ती के जरिए बतौर कॉमेडियन एंट्री की और बिग बॉस शो में गए। अच्छी सनक के साथ-साथ पैसे भी निकाले गए।

प्रियंका सिंह (Priyanka Singh)

लेकिन काफी समय तक उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वह एक लड़के के शरीर में एक लड़की के रूप में नहीं रह सकते हैं और उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को भी बताए बिना लिंग परिवर्तन करवाया। साईं तेजा, जो तब तक एक लड़का था, एक लड़की में बदल गया और उसने प्रियंका सिंह के रूप में एक नया जन्म लिया। जबरदस्थ प्रबंधन को शो में उसे वापस लेने में कोई दिलचस्पी नहीं थी जब उन्हें पता चला कि वह एक ट्रांसजेंडर बन गई है।

हालांकि, वह पीछे नहीं हटीं और अपना आपा नहीं खोया। अपने दोस्तों के साथ टाइम पास करते हुए एक और मौका बिग बॉस के रूप में उनके दरवाजे पर दस्तक देता है। उन्होंने न केवल बिग बॉस में प्रवेश किया बल्कि उन्होंने सभी की तरह खुद को साबित भी किया। लेकिन अब तक साड़ी में नजर आ चुकीं Priyanka Singh ने हाल ही में हॉट शो करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं.

जबरदस्त साईं तेजा उर्फ ​​प्रियंका सिंह उनमें से एक हैं। राजस्थान की प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का परिवार पेशे से श्रीकाकुलम जिले में बसा हुआ है। वहां पढ़ाई करने वाले साई तेजा बड़े होने के बाद अभिनय में रुचि लेकर हैदराबाद आ गए। लेकिन बचपन से ही वह लड़का होते हुए भी हमेशा एक लड़की की तरह तैयार रहना चाहता था। जबरदस्थ ने हैदराबाद आकर उस इच्छा को पूरा किया। साईं तेजा जबरदस्थ में महिला गेटअप पहनती थीं और असली लड़कियों को भी ईर्ष्या करने के लिए तैयार हो जाती थीं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...