Breaking News

एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन ऑफ इंडिया का अधिवेशन, KGMU के प्रो केके सावलानी सम्मानित

बरेली। एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन ऑफ इंडिया के 40वें वार्षिक अधिवेशन में प्रोफेसर केके सावलानी को सम्मानित किया गया। बरेली में एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन ऑफ इंडिया का 40वां अधिवेशन का आयोजन किया गया था। जिसमे देश के लगभग 500 डॉक्टरों ने हिस्सा लिया।

एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन ऑफ इंडिया का अधिवेशन KGMU के प्रो केके सावलानी सम्मानित

अधिवेशन में केजीएमयू के मेडिसिन विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर केके सावलानी को मेडिकल अनुसंधान और इन्टरनल मेडिसिन में उनके योगदान के लिए प्रेसिडेन्सिल ओरियेशन में सम्मानित किया गया।

👉बढ़ते प्रदूषण से आंखों से पानी आना और जलन की हो रही समस्या? डॉक्टर से जाने बचाव के तरीके

कार्यक्रम में प्रेसिडेन्सिअल ओरियेशन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने उच्च रक्तचाप के नियंत्रण एवं उपचार पर प्रकाश डाला।उन्होंने नैदानिक परिछड़ो के तहत उच्च रक्तचाप के लिए कारगर, उपयोगी उच्च रक्तचाप रोधी दवाओं के बारें में जानकारी दी।

एसोसिएशन ऑफ फिजिशियन ऑफ इंडिया का अधिवेशन KGMU के प्रो केके सावलानी सम्मानित

अधिवेशन में एसोसिएशन के सचिव डॉ श्याम चंद्र चौधरी ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की. इसके अलावा वर्ष भर किये गए कार्यक्रम के बारे में बताया। अधिवेशन के दौरान केजीएमयू के पीजी डॉक्टरों में डॉ अमित आनंद, डॉ सागर श्रीवास्तव, डॉ आकाशदीप, डॉ राधारमण को क्विज में पुरूस्कृत किया गया।
वहीं में गवर्निंग बोर्ड के डॉ संजय टंडन, डॉ एसके सोनकर, डॉ अतुल मेहरोत्रा, डॉ वैभव शुक्ला, डॉ एसके गौतम, डॉ ऋचा गिरी, डॉ निरूपम इत्यादि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...