Breaking News

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच पति संग इस हालत में यहाँ घुमती नजर आई सनी लियोनी

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों चीन से लेकर पूरी दुनिया में डर का माहौल बना हुआ है। ये डर न सिर्फ आम लोगों बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स पर भी दिख रहा है। दरअसल, सनी लियोनी हाल ही में पति डेनियल वेबर के साथ एक इवेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए थाईलैंड पहुंचीं। इस दौरान सनी और उनके पति चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए। बता दें कि थाइलैंड में भी कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं और बैंकॉक के लोगों में इस जानलेवा वायरस का कहर बना हुआ है।

थाइलैंड में सनी लियोनी पति डेनियल के साथ रिक्शे में घूमती नजर आईं। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने मास्क पहन रखा था।बता दें कि चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 426 से ज्यादा हो गई है। वहीं 20 हजार से ज्यादा मामलों की पुष्टि की गई है।

थाईलैंड में ही अब तक कोरोना वायरस के 25 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। चीन के बाद यह किसी भी देश में कोरोना वायरस के मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है।

विश्व स्वस्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को लेकर इंटरनेशनल हेल्थ इमरजेंसी की घोषणा कर दी है।बता दें कि भारत के केरल और बिहार जैसे राज्यों में भी कोरोना के कुछ संदिग्ध मरीज मिले हैं।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...