Breaking News

PUBG Mobile की हो रही भारत वापसी? यहां से मिला हिंट

PUBG कॉर्पोरेशन ने प्रोफेशनल सोशल मीडिया नेटवर्क LnkedIn पर एक भारत के लिए एक जॉब के बारे में जानकारी दी है. और ये पोस्ट कंपनी के काफी महत्वपूर्ण पद के लिए निकाली गई है. सियोल बेस्ड गेम डेवलपर ने देश में प्रोडक्ट मैजेर के पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली है.

लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी ऐसे कैंडिडेट की तलाश कर रही है जिसे गेमिंग प्रोडक्ट मैनेजमेंट का 3 से 5 साल का एक्सपीरिएंस हो. कंपनी को ऐसे शख्स की तलाश है जो कंपनी को लोकेलाइज्ड फीचर डेवलप करने में मदद करे. साथ ही जो एनालिटिक्स का भी ध्यान रखे और मार्केट और कंपीटिशन पर भी नजर रखे.

पबजी कॉर्पोरेशन द्वारा निकाली गई वेकेंसी को ‘क्या पबजी भारत में जल्द वापसी करेगा?’ सवाल के जवाब के रूप में देख सकते हैं. इस वैकेंसी से समझा जा सकता है कि कंपनी अभी भी देश में ग्रोथ करने के बारे में सोच रही है और इसलिए टीम मजबूत कर रही है. यानी कंपनी को पबजी से जल्द बैन हटने की उम्मीद अभी भी बरकरार है.

जहां तक इस जॉब के लिए एलिजिबिटी क्राइटेरिया की बात है तो कैंडिडेट्स के पास किसी टॉप इंस्टिट्यूट से इंजीनियरिंग, इकोनॉमी या बिजनेस में बैचलर या मास्टर डिग्री होनी चाहिए. साथ ही UI/ UX डिजाइन कॉन्सेप्ट्स, प्रोजेक्ट मैनेजमेंट और एनालिटिकल स्किल्स में एक्सपीरिएंस होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट को मोबाइल, कंसोल और PC गेम्स का रेगुलर प्लेयर होना भी जरूरी है.

सेलेक्टेड कैंडिडेट को बेंगलुरू बेस्ड कंपनी के हेडक्वार्टर से काम करना होगा. आपको बता दें प्रोडक्ट मैनेजर का काम केवल PUBG तक सीमित नहीं होगा. कैंडिडेट को कंपनी के मौजूदा और नए गेम्स में नए फीचर्स ऐड करने के लिए काम करना होगा.

साथ ही कैंडिडेट को प्रोडक्ट को फाइन-ट्यून करने जैसे कई काम करने होंगे. यानी ओवरऑल कंपनी के गेम्स को अच्छी तरह से इंप्रूव करने काम करना होगा. आपको बता दें पबजी इंडिया द्वारा निकाली गई ये पहली जॉब नहीं है. लेकिन, ये जरूर है ये जॉब महत्वपूर्ण पद के लिए है. इससे साफ है कि कंपनी को अभी भी सरकार द्वारा बैन हटाए जाने और मार्केट में रीएंट्री की पूरी उम्मीद है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सरसों तेल के दाम में आग लगी, 1 साल में दुगुनी हुई कीमत, कोरोना संकट के बीच बढ़ती महंगाई से लोग परेशान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक तरफ कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *