Breaking News

बोल्ड अंदाज में नजर आईं कृति सेनन, दिए दिलकश पोज

कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी भेड़िया की प्रमोशन में दिन रात एक किए हुए हैं. दोनो सितारे हर जगह साथ ही नजर आते हैं. वहीं कृति प्रमोशन के दौरान अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर काफी चर्चा इन दिनों बंटोर रही है. अब एक बार फिर हसीना का दिलकश अंदाज नजर आया.

कृति सेनन और वरुण धवन पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म भेड़िया की चर्चा काफी समय से हो रही थी और अब फाइनली फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है. 25 नवंबर को सिनेमाघरों में इसे देखा जा सकेगा.

फिल्म के प्रमोशन के लिए कृति वरुण धवन के साथ अलग अलग शहरों में स्पॉट हो रही हैं और हर बार उनका स्टाइल लाजवाब भी लग रहा है. समय के साथ और भी बोल्ड हो चुकीं कृति एक दिन पहले ही नियोन ड्रेस में काफी स्टाइलिश पोज देती दिखी थीं.

वहीं खूब स्टाइलिश कृति #सेनन भी कहां कम हैं. उन्होंने भी अपनी अदाओं का जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कैमरों के सामने पलट-पलट कर स्टाइल से पोज देतीं कृति ने दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

ब्राइट ऑरेंज साड़ी में #कृति जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतना ही उनका बोल्ड अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है. बेहद ही रिवीलिंग ब्लाउज में कहर ढा रहीं कृति की ये तस्वीरें हर किसी के दिलों में तूफान सा उठा रही हैं. सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस का ये लुक छा गया है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...