Breaking News

जनता की होगी सरकार, मिलेगा सबको रोजगार

लखनऊ। राष्ट्रीवादी विकास पार्टी ने बिहार चुनाव में जीत की हुंकार के साथ अपना घोषणा पत्र जारी किया। पार्टी ने पटना में प्रेस कांफ्रेन्स की जिसमें राष्ट्रीवादी विकास पार्टी के महामन्त्री और बिहार प्रदेश के अध्यक्ष बिग्रेडियर अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया की पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अनूप श्रीवास्तव ने पार्टी में आरम्भ से यही बना रखा है कि वादा नही यथार्थ, पार्टी इसी के तहत कार्य विगत 05 महीनों से बिहार के बीच और बिहार की जनता के लिए कार्य कर रही है। पार्टी की लोकप्रियता को देखते हुए लगभग सभी पार्टियों के बीच हालात खराब।

मिलेगा रोजगार- खिलेगा बिहार 

दिख रहा है कि किसी भी पार्टी ने आज तक जनता को सिर्फ वोट बैंक के लिये इस्तेमाल किया उनके लिए कुछ नही किया न रोजगार है, न फैक्ट्री है, न अच्छी शिक्षा और न स्वास्थ्य। किसानों की हालत बाद से बदतर है। बाढ़ की भयावह स्थिति हमेशा बनी रहती है पर किसी सरकार ने कोई ठोस कदम नही उठाया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रवादी विकास पार्टी सत्ता में आने के बाद सबसे पहले रोजगार देने का कार्य करेगी। जिससे किसी को भी रोजगार के लिए बाहर ना जाना पड़े। बिहार में नई उद्यम व्यवस्था की जायेगी, जिसमें मात्र 01 रुपये एकड़ की दर से उद्यम के लिये भूमि की व्यवस्था की जायेगी। फैक्ट्री लगाने में उन्हें किसी भी प्रकार की लालफ़ीताशाही से न गुजरना पड़े इसकी व्यवस्था की जाएगी।

बाढ़ की समस्या को हमेशा के लिये खत्म किया जा सके इसके लिये योजनाबद्ध कार्य किये जायेंगे। प्रेसवार्ता के समय महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष किरण श्रीवास्तव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, बिहार चुनाव के ऑब्जर्वर रुपेश जौहरी, सी वी डब्ल्यूसी और बिहार स्टेट चेयरमैन राजन सिन्हा, उपाध्यक्ष दिव्यांशु यादव, प्रवक्ता अजित सिन्हा, ऋषकेश सिंह और अन्य पदाधिकारी गण उपिस्थत थे।

शाश्वत तिवारी
शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...