Breaking News

सौभाग्य वर्धन जनविकास महासभा लखनऊ मण्डल के संरक्षक बने

लखनऊ। जनविकास महासभा, उत्तर प्रदेश ने रियल इस्टेट कारोबारी सौभाग्य वर्धन को लखनऊ मण्डल का संरक्षक बनाया है। आज यहां विभूतिखण्ड, गोमतीनगर में आयोजित कार्यक्रम में जनविकास महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी ने सौभाग्य वर्धन को मनोनयन पत्र सौंपा।

इस मौके पर महासभा के पदाधिकारियों में अजय यादव-मंत्री, वी.एन. तिवारी-कोषाध्यक्ष, शिशिर श्रीवास्तव-लखनऊ मण्डल प्रभारी, दिव्या शुक्ला-प्रदेश संगठन मंत्री, श्रीमती सुमन तिवारी-प्रदेश महिला प्रकोष्ठ संरक्षक, अनूप यादव, सुनील सिंह, आशीष त्रिपाठी, अनिल दुबे, अमित सिंह, अभिषेक तिवारी, मोहम्मद आदिल सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

कार्यक्रम में मण्डल प्रभारी शिशिर श्रीवास्तव ने नवनियुक्त सरंक्षक सौभाग्य वर्धन को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी ने कहा कि रियल इस्टेट कारोबारी एवं ओइकोश्रीम के सौभाग्य वर्धन के मण्डल संरक्षक के तौर पर जुडऩे पर संगठन को न सिर्फ मजबूती मिलेगी बल्कि उनके कारोबारी होने से जनविकास महासभा द्वारा युवाओं को रोजगार दिलाने में मार्गदर्शन मिलेगा।

वहीं संरक्षक का दायित्व मिलने पर सौभाग्य वर्धन ने संगठन को भरोसा दिलाया कि संगठन के माध्यम से क्षेत्र के विकास के साथ-साथ युवाओं को रोजगार दिलाने के साथ आत्मनिर्भर बनाने के लिये प्रेरित करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...