Breaking News

‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें, भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अल्लू अर्जुन के खिलाफ विज्ञापन में आने के लिए और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों के खिलाफ फर्जी जानकारी देने के लिए अंबरपेट पुलिस में शिकायत दर्ज की है।इस बार अल्लू अर्जुन कानूनी पचड़ों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट ने एक्टर पर आरोप लगाया ह कि उन्होंने अपनी ऐड में उनके बारे में भ्रामक प्रचार किया है.

साथ ही कोठा उपेंद्र रेड्डी ने आग्रह किया कि लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों पर मुकदमा चलाया जाए। यह पहली बार नहीं है अभिनेता किसी विज्ञापन को लेकर आलोचनाओं का शिकार हुए हों।

इसी के चलते अल्लू अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक्टर ने बीते 6 जून को  IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में जानकारी देते हुए एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स को प्रमोट किया था.

इससे पहले अल्लू अर्जुन एक फूड डिलीवरी ऐप की मार्केटिंग के लिए आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं।वैसे, ये कोई पहली बार नहीं है जब अल्लू अर्जुन किसी  विज्ञापन के कारण विवादों में आए हैं. इससे पहले भी कई बार वह इसी तरह की परेशानियां झेल चुके हैं. उन्हें सरकारी परिवहन सेवाओं की अवहेलना करके एक बाइक ऐप को बढ़ावा देने के मामले में चेतावनी भी दी गई थी।

About News Room lko

Check Also

करोड़ों की McLaren Gt मिलने के बाद कार्तिक आर्यन ने कर डाली भूषण कुमार से ऐसी डिमांड

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद कार्तिक ...